शानदार विशेषताओं के साथ, जैसे कि 12GB भारी रैम, के साथ, Xiaomi ने Realme और OPPO को टक्कर देने के लिए अपना मजबूत स्मार्टफोन पेश किया है। इस मजबूत डिवाइस की कीमत और विशेषज्ञता की जानकारी प्राप्त करें।

Xiaomi Civi 3 Features And Specifications: Realme और OPPO को पीछे छोड़ने के लिए Xiaomi ने अपना नया शक्तिशाली स्मार्टफोन, Xiaomi Civi 3, पेश किया है, जिसमें 12GB हैवी RAM और कई शानदार फीचर्स शामिल हैं। इस 5G स्मार्टफोन ने भारतीय बाजार में धूम मचा दी है। Xiaomi Civi 3 एक उद्घाटनीय स्मार्टफोन है, जिसमें उच्च-क्वालिटी कैमरा, 8GB/256GB का भारी स्टोरेज, और शक्तिशाली प्रोसेसर जैसी कई शानदार विशेषताएं हैं। इसके इस्तेमालकर्ताओं को इसकी बेहद पसंद आ रही है। इस शानदार स्मार्टफोन की अन्य विशेषताओं और मूल्य के बारे में और जानें।

Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो, इसमें OIS सपोर्ट के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जो बहुत ही लाजवाब है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का सेकेंडरी कैमरा, और 2MP का थर्ड कैमरा शामिल हैं। साथ ही, इसमें सेल्फी के लिए आगे की तरफ 32MP + 32MP का डुअल कैमरा भी है।

FeatureSpecification
BrandXiaomi
ModelCivi 3
Network5G
Operating SystemAndroid
RAM12GB
Internal Storage256GB
ProcessorPowerful processor (specific details not provided)
CameraHigh-quality camera setup
Storage ExpansionNot specified
DisplayNot specified
Special FeaturesSupports 5G network
BatteryNot specified
PricePrice details not provided
AvailabilityAvailable in India

Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन की डिस्प्ले और बैटरी

Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो, इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट समर्थन और HDR 10+ समर्थन के साथ 6.55 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले और 402 ppi पिक्सल डेंसिटी मिलती है। इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की ओर देखने के लिए, इसमें 4500 mAh की बैटरी और 67W का फास्ट चार्जिंग समर्थन है।

Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन का प्रोसेसर और स्टोरेज

जब हम Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन के प्रोसेसर की ओर देखते हैं, तो इसमें MediaTek Dimensity 8200 MT6896Z चिपसेट प्रोसेसर दिखाई देता है। इसके साथ ही, यह स्मार्टफोन Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम का समर्थन करता है। स्टोरेज की दृष्टि से, इसमें 12GB का भारी रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है।

Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन की कीमत

अब बात की जाए Xiaomi Civi 3 स्मार्टफोन के कीमत की तो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹29,290 रखा गया है।

Leave a Comment