Apache का मुंह तोड़ने के लिए बाजार में आ गई Komaki MX3 कीमत जानकर लोगो ने कहा इसे गरीबों का मसीहा

Komaki MX3 : आजकल, भारतीय सड़कों पर कई नई कंपनियां दिखाई देती हैं जो अपनी उत्कृष्ट मोबाइल इलेक्ट्रिक वाहनों को बाजार में प्रस्तुत कर रही हैं। ये स्टार्टअप कम कीमत पर उत्कृष्ट उत्पादों को बाजार में ला रहे हैं और एक के बाद एक सफलता की क़ामयाबी पा रहे हैं।

इस श्रृंखला में, हम आपको एक नई उभरती कंपनी के उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बताएंगे जो दिन-ब-दिन बाजार में अपना प्रतिष्ठान बढ़ा रही है।

Komaki MX3 Design

आज हम एक नए स्टार्टअप के बारे में चर्चा कर रहे हैं, जो कोई और नहीं बल्कि “Komaki MX3” कंपनी है। यह कंपनी अब तक की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल को बाजार में लायी है। हाल ही में, इसने बाजार में एक नई और आश्चर्यजनक इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है,

Komaki MX3 Design

जो अपने मिड-रेंज सेगमेंट में अपनी पहचान बना रही है। यह इलेक्ट्रिक साइकिल गैसोलीन इंजन वाली बाइक की तरह डिजाइन की गई है, ताकि उपयोगकर्ताओं को उसी अनुभव का आनंद लेने में मदद मिले। इसका मॉडल का नाम “Komaki MX3” इलेक्ट्रिक साइकिल है।

KOMAKI MX3 Disbreake

इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको एक सिंगल चार्ज पर लगभग 112 किलोमीटर की रेंज मिलती है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में आगे और पीछे दोनों पहियों पर डबल डिस्क ब्रेक मिलते हैं, जो आपको बेहतर सुरक्षा और नियंत्रण प्रदान करते हैं। इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई फीचर्स उपलब्ध हैं जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, नेविगेशन, एलईडी हेडलाइट, पोर्ट लाइट, टेल लाइट, यूएसबी पोर्ट और अन्य फीचर्स।

KOMAKI MX3 Price

यह इलेक्ट्रिक बाइक बेहद ही आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है, इसलिए आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। भारतीय बाजार में इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 1.02 लाख रुपये है। इसलिए, यह इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत सामान्य है और यह आम लोगों के लिए उपयुक्त है।

इसे भी पढ़ें: BYD Seal EV Launch Date In India:- मात्र एक बार चार्ज करने पर दौड़ेगी 700KM तक

Leave a Comment